सोमवार, 8 अप्रैल 2024

इंस्टाग्राम पर लाइक बढ़ाने वाला लिंक – Best Websites and Apps for Instagram Likes

  Vijay Bishnoi       सोमवार, 8 अप्रैल 2024

इंडिया में आज के समय में तकरीबन 364 Million Instagram Users हैं , अब दोस्तों इस बात में कोई शक नहीं हैं की इनमे से अधिकतर लोग अपने Instagram Post पर लाइक बढ़ाना चाहते हैं।

अब वैसे तो दोस्तों आज के समय में अगर आप अपने Instagram Post पर Like बढ़ाना चाहते हैं , तो इसके लिए आपको Content Creator के रूप में Instagram पर काम करना होगा।

यानी मेरे कहने का यह मतलब है , की आपको Reels बनाना होगा जिससे लोग आपको जानेंगे और आगे चलकर वो आपके पोस्ट को लाइक करेंगे।

लेकिन दोस्तों अगर आप , बिना Content Creator बने ही अपने Instagram Post पर लाइक बढ़ाना चाहते हैं , तो इसके लिए आपको Like Badhane Wala App और Website का USE करना चाहिए।

और आज के इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे ही Instagram Par Like Badhane Wala App तथा Website का Link Share करने जा रहे हैं , जिसके जरिये आप अपने अपने इन्स्ताग्राम पोस्ट बहुत सारा Like बढ़ा सकते हैं।

यह पोस्ट Instacreator.in की टीम द्वारा लिखा गया है, यह एक ऐसा वेबसाइट हैं जहाँ पर आपको Instagram Bio Ideas से सबंधित कंटेंट मिलता हैं। इनके वेबसाइट पर आपको Instagram Bio For Girls के बारे में कंटेंट मिल जायेगा तो अगर आप एक अच्छा BIO के तलाश में हैं तो इस वेबसाइट को जरूर Visit कीजिये।

Instagram Par Like Badhane Wala Link

Instagram Par Like Badhane Wala Link

ऐप का नामडाउनलोड लिंक
Get InstaDownload
Insta Followers ProDownload
Real Followers & Likes Via Tag AppDownload
TopFollow-TagsDownload
Socialist AppDownload

यहाँ नीचे हम आपको Instagram Post पर Like बढाने वाले कुछ App तथा Website का नाम तथा Link दें रहे हैं , जिसके जरिये आप अपने Instagram Post पर बड़े ही आसानी से लाइक बढ़ा सकते हैं।

एक बात और दोस्तों आज के समय में Market में जितने भी लाइक बढाने वाला एप तथा वेबसाइट हैं , उनके जरिये आप फ्री में Like नहीं बढ़ा सकते हैं।

लाइक बढाने के लिए या तो आपको पैसे देने पड़ेंगे , या फिर आपको दुसरे लोगो के Photo को लाइक करके COIN को कमाना होगा।

Instagram Par Like Badhane Wala App Ka Link

यहाँ ऊपर दिए गए Table में हमने आपको Instagram Par Like Badhane Wala App का नाम तथा Download Link दें दिया हैं , चलिए अब हम आपको एक एक करके इन App के बारे में अच्छे से बताते हैं , की आखिर आपको इन App का USE करके किस तरह से अपने Instagram Post पर Like बढ़ाना हैं।

1. GetInsta App

GetInsta एक ऐसा एप्लीकेशन हैं जिसके जरिये आप अपने Instagram पर Like बढाने के साथ साथ Followers भी बढ़ा सकते हैं। इस App के जरिये अपने पोस्ट या रील्स पर Like बढ़ाना काफी आसान हैं।

सबसे पहले आपको इस App में अपने किसी Instagram ID से LOgin होना पड़ेगा , आप चाहे तो किसी Fake Instagram ID से भी इस App में Log In हो सकते हैं।

एक बार जब आप इस App में Login हो जाते हैं , तो इसके बाद आपको दूसरे के फोटो को लाइक तथा Profile को Follow करना होगा।

जिसके बदले आपको कुछ COIN मिलेगा , जिसका USE करके आप बिलकुल फ्री में अपने Instagram पोस्ट या रील्स पर लाइक बढ़ा सकते हैं।

नोट कीजिये - अगर आप दुसरे लोगो को Follow Like नहीं करना चाहते हैं , तो आप कुछ पैसे देकर COIN खरीद सकते हैं , तथा उसी Coin को खर्च करके अपने पोस्ट पर लाइक बढ़ा सकते हैं।

2. Insta Followers Pro

Insta Followers Pro भी एक सबसे बढ़िया Instagram पर Followers बढाने वाला एप हैं , आप इस App को इसके ऑफिसियल वेबसाइट Instafollowerspro.com से डाउनलोड कर सकते हैं ,

जब आप इस App को डाउनलोड करेंगे , तो आपको कुछ Coin मिलेगा जिसका USE करके आप अपने Instagram के पोस्ट पर बिलकुल फ्री में Like बढ़ा सकते हैं।

वही जब आपका Coin ख़त्म हो जायेगा , तो और ज्यादा Coin कमाने के लिए आपको पैसे देकर Coin खरीदना पड़ता हैं , या आप चाहे तो दुसरे लोगो के Photo को लाइक करके भी Coin कमा सकते हैं।

तो अगर आप किसी App के जरिये अपने Instagram Post पर लाइक बढ़ाना चाहते हैं , तो मेरे ख्याल से आपको कम से कम एक बार Insta Followers PRO App को जरुर USE करना चाहिए।

3. Real Followers & Likes Via Tag

लाइक बढाने वाला यह एप आपको Google Play Store पर बड़े ही आसानी से मिल जायेगा . अगर आप इस App के जरिये अपने Instagram Post पर लाइक बढ़ाना चाहते हैं , तो इसके लिए आपको सबसे पहले इस App को Play Store से डाउनलोड करना पड़ेगा।

App डाउनलोड करने के बाद आपको , इसमें गूगल या फेसबुक अकाउंट से Login हो जाना हैं , इसके बाद आपको इस App में दुसरे Instagram Users के Profile और पोस्ट दिखेंगे जिसे आपको Like , Follow करना होगा। जिसके बदले में आपको कुछ Coin मिलेगा।

इसके बाद आप उस Coin को खर्च करके , अपने Instagram Post पर लाइक बढ़ा सकते हैं , आपको बस अपने Post का Link इस App के साथ Share करना होगा , जिसपर आपको लाइक चाहिए इसके बाद आपके पोस्ट पर लाइक चला जायेगा।

4. Top Follow Tags

अगर आप अच्छी Quality का लाइक बढ़ाना चाहते हैं , तो मेरे ख्याल से आपको कम से कम एक बार Top Follow Tags का USE जरुर करना चाहिए।

यह App आपको गूगल Play Store पर बड़े ही आसानी के साथ मिल जायेगा , जब आप इस App को डाउनलोड करेंगे तो सबसे पहले आपको किसी Fake Instagram ID से आपको इस App में LOgin हो जाना हैं।

तथा इसके बाद App में दिख रहे लोगो के Profile तथा Post को Follow Like करके COIN कमाना हैं , Coin कमाने के बाद आपका उसका USE करके बिलकुल फ्री में लाइक बढ़ा सकते हैं।

लाइक बढाते समय बस आपको अपने ओरिजिनल iNSTAGRAM ID के पोस्ट का लिंक देना हैं , जिसपर आपको लाइक चाहिए इसके बाद यह App आपको उसपर Like दे देगा।

5. Socialist App

वैसे दोस्तों अगर आप Instagram पर लाइक बढ़ाने से संबंधित Content Instagram पर देखते हैं , तो आपने कभी ना कभी Socialist App का नाम तो जरूर सुना होगा ,

आपकी जानकारी के लिए बता दें दोस्तों की Socialist App एक सबसे बेस्ट लाइक बढाने वाला एप हैं , अगर आप इस एप से लाइक बढाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको इस App को Google Play Store से डाउनलोड करना पड़ेगा।

इसके बाद आपको , Google या Instagram Account से App में LOgin होना पड़ेगा , एक बार जब आप इस App में Login हो जायेंगे तो इसके बाद आपको इस App में बहुत सारे दुसरे Creator के पोस्ट रील्स दिखने लगेगा।

जिसे आपको लाइक करना होगा , जिसके बदले में आपको COIN मिलेगा तथा इसी COIN को खर्च करके आप अपने iNSTAGRAM के पोस्ट पर लाइक बढ़ा सकते हैं।

Instagram Par Followers Badhane Wala Website Ka Link

यहाँ नीचे हम आपको कुछ Instagram Par Like Badhane Wala Website का Link दें रहे हैं , जिसके जरिये आप अपने Instagram पर बड़े ही आसानी से लाइक बढ़ा सकते हैं।

एक बात और दोस्तों , Application में आपको जहाँ दुसरे लोगो के Account को Follow Like करके फ्री में अपने पोस्ट पर लाइक बढ़ाने का ऑप्शन मिलता है।

वही Website में आपको ऐसा कोई भी आप्शन नहीं मिलता हैं , अगर आप किसी Website के जरिये अपने Instagram Post पर लाइक बढ़ाना चाहते हैं , तो इसके लिए आपको पैसे देने ही पड़ेंगे इसके आलवा कोई भी अन्य फ्री तरीका नहीं हैं।

वेबसाइट का नामउसका लिंक
Myfamemyfame.in
Indian Smart Panelindiansmartpanel.com
Balaji Panelbalajipanel.com

1. Myfame.in

अगर आप किसी Website की Help से अपने Instagram पर Followers बढ़ाना चाहते हैं , तो मेरे ख्याल से आपको Myfame.in website को USE करना चाहिए।

Myfame.in को नही जानते हैं दोस्तों , तो आपको बता दूँ की यह एक तरह का SMM Panel हैं , जिसके जरिये आप Instagram सहित लगभग सभी Social Media पर लाइक Followers बढ़ा सकते हैं।

यहाँ पर आपको 1K Like के लिए 4 Rupees देने होते है।

2 indiansmartpanel.com

अगर आप मात्र 1 Rupees खर्च करके , अपने Instagram Post पर 1000 Like बढ़ाना चाहते हैं। तो इसके लिए आप Indiansmartpanel.com Website का इसेतमाल कर सकते हैं ,

इस वेबसाइट पर आपको मात्र एक Rupees में 1000 Like मिल जायेगा , अब दोस्तों अगर आप इस वेबसाइट के जरिये अपने Instagram के पोस्ट पर लाइक बढ़ाना चाहते हैं।

तो इसके लिए आपको सबसे पहले Indiansmartpanel.com वेबसाइट पर जाना होगा , और आपको गूगल या फेसबुक अकाउंट से Login होना होगा।

इसके बाद आपको Instagram LIKE के आप्शन को चुनकर , अपने उस Instagram Post का Link देना होगा , जिसपर आप Like बढ़ाना चाहते हैं।

जिसके बाद आपके उस Instagram Post पर लाइक डिलीवर हो जायेगा। तो अगर आप कम पैसे में अपने Instagram Post पर लाइक बढ़ाना चाहते हैं ,

तो आपको इस तरीके को जरूर अपनाना चाहिए।

3. balajipanel.com

दोस्तों Balaji Panel एक ऐसा वेबसाइट हैं , जिसके जरिये आप अपने Instagram सहित लगभग सभी Social Media पर लाइक , Followers बढ़ा सकते हैं।

यहाँ पर आपको मात्र 2 Rupees में 1K Like मिल जायेगा। अब दोस्तों अगर आप इस वेबसाइट के जरिये अपने Instagram Post पर लाइक बढाना चाहते हैं ,

तो इसके लिए आपको सबसे पहले balajipanel.com वेबसाइट पर जाकर , एक Account बनाना होगा , जिसके बाद आप बड़े ही आसानी से अपने Instagram Post , Reels पर लाइक बढ़ा सकते हैं।

जरूरी बात - यह 3 वेबसाइट पर आपको काफी सस्ते में Like मिल जायेंगे , इन वेबसाइट के अलावा भी इंटरनेट पर ऐसे बहुत सारे वेबसाइट है , जहाँ पर आप पैसे देकर लाइक खरीद सकते हैं , लेकिन उनका Price बहुत High हैं। इसलिए हमने आपको यहाँ 3 Best Website के बारे में ही बताया हैं।

निष्कर्ष

तो दोस्तों हमें उम्मीद है की अब आप Instagram Par Like Badhane Wala Link के बारे में काफी अच्छी तरह से समझ गए होंगे, अब वैसे तो दोस्तों हमने इस पोस्ट में पूरी कोशिश की है कि आपको Instagram Par Like Badhane Wala Link के बारे में अच्छे से बता सके।

लेकिन इस पोस्ट को पढ़ने के बाद भी अगर आपके मन में कोई Doubt सवाल है, तो आप हमें उसके बारे में नीचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते हैं हम आपके कमेंट का जवाब 10 मिनट का अंदर-अंदर देने की कोशिश करेंगे।

logoblog

Thanks for reading इंस्टाग्राम पर लाइक बढ़ाने वाला लिंक – Best Websites and Apps for Instagram Likes

Previous
« Prev Post